राजनीति - राजनीति में हुई 'अंगूरी भाभी' की एंट्री, थामा कांग्रेस का 'हाथ'

राजनीति में हुई 'अंगूरी भाभी' की एंट्री, थामा कांग्रेस का 'हाथ'



Posted Date: 05 Feb 2019

3294
View
         

मुंबई। छोटे परदे का जाना माना चेहरा और बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने राजनीति में कदम रख दिया है। शिल्पा ने कांग्रेस पार्टी जॉइन की है। मंगलवार को मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पार्टी नेता चरण सिंह सापरा की उपस्थिति में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। कांग्रेस के चर्चित नेता संजय निरूपम ले कांग्रेस में शिल्पा शिंदे का स्वागत किया।

बता दें कि शिल्पा 'बिग बॉस 11' की विनर रह चुकी हैं और 'अंगूरी भाभी' के नाम से काफी पॉपुलर हैं। एंड टी के चर्चित सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार निबहाया था। इसी से उन्हें पहचान मिली मिली, हालांकि सीरियल और चैनल के प्रड्यूसर के साथ अनबन के चलते शिल्पा ने सीरियल को बीच में ही छोड़ दिया था।

शो के प्रोड्यूसर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद खबरों में आईं शिल्पा काफी विवादों में रही थीं। इतना ही नहीं शिल्पा को काम मिलना भी बंद हो गया था। करीब दो साल का वक्त शिल्पा शिंदे की जिंदगी में ऐसा भी आया जब उन्हें टीवी इंडस्ट्री ने मिलकर बॉयकाट कर दिया था। फिर 2017 में शिल्पा ने बिग बॉस शो में पार्ट लेकर एक बार फिर टीवी पर एंट्री ली थी।

साल 1999 में शुरू किया था करियर

शिल्पा शिंदे ने अपना करियर 1999 में शुरू किया था। शिल्पा शिंदे का जन्म 28 अगस्त 1977 को महाराष्ट्र के एक मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। उनके पिता डॉ. सत्यदेव शिंदे हाई कोर्ट में जज थे, जबकि उनकी मां गीता सत्यदेव शिंदे एक गृहिणी हैं। शिल्पा की दो बड़ी बहनें और एक छोटा भाई है। वो केसी कॉलेज, मुंबई की मनोविज्ञान की छात्र थीं, लेकिन स्नातक की डिग्री प्राप्त करने में असफल रहीं। उसके पिता चाहते थे कि वह कानून की पढ़ाई करे, लेकिन उसमें उनकी कोई दिलचस्पी नहीं थी।

 

ममता सरकार पर बीजेपी का टॉक अटैक, योगी की रैली से पहले पूछा- 'हाउ इज़ द खौफ?'


BY : ANKIT SINGH




Loading...




Loading...