मनोरंजन - तापसी पन्नू के सितारे इन दिनों बुलंदी पर, उपले थापते 'सांड की आंख' में नज़र आएंगी!

तापसी पन्नू के सितारे इन दिनों बुलंदी पर, उपले थापते 'सांड की आंख' में नज़र आएंगी!



Posted Date: 12 Mar 2019

43
View
         

मुंबई। अपनी अदाकारी के दम पर कम समय में ही अपनी अलग पहचान बनाने वाली तापसी पन्नू के सितारे इन दिनों बुलंदी पर चल रहे हैं। मुल्क, पिंक जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाली तापसी की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बदला’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अमिताभ बच्चन और तापसी की जोड़ी वाली इस फिल्म ने हिट फिल्म पिंक के भी सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं।

ख़बर है कि इसके अलावा तापसी के पास एक और नया प्रोजेक्ट आ गया है। अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' में तापसी और भूमि की जोड़ी एक साथ दर्शकों को दिखेगी। फिल्म का एक पोस्टर जारी किया गया है जिससे फिल्म के बारे में क्ल्यू मिल रहा है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडेल के जरिए एक तस्वीर जारी की है जिसमें दो महिलाएं गांव की महिलाओं की वेशभूषा में कंडे थापती नजर रही हैं। दोनों की बैक फोटो दिखाई दे रही है। कयास तो यही लगाए जा रहे हैं कि फोटो में जो दो महिलाए हैं वे तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर हैं। इससे पहले भी फिल्म के बारे में घोषणा करते हुए तापसी ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे भूमि और अनुराग संग बैठी नजर आई थीं।

 

फिल्म की बात करें तो इसका निर्माण संयुक्त रूप से निधि परमार और अनुराग कश्यप कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू के अलावा प्रकाश झा और विनीत सिंह भी अहम रोल में हैं। फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अभी कोई खुलासा सामने नहीं आया है। तापसी और भूमि दोनों ही युवा पीढ़ी की पसंदीदा एक्ट्रेस हैं।


BY : Saheefah Khan




Loading...




Loading...