राष्ट्रीय - सड़क हादसे में हुई इस बड़े अभिनेता-राजनेता की मौत, मचा हड़कंप

सड़क हादसे में हुई इस बड़े अभिनेता-राजनेता की मौत, मचा हड़कंप



Posted Date: 29 Aug 2018

34
View
         

हैदराबाद। टीडीपी के पूर्व सांसद नंदामूरी हरिकृष्णा की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। नंदामूरी मशहूर साउथ एक्टर व टीडीपी के नेता थे। वो टीडीपी के संस्थापक एनटीआर के बेटे होने के साथ-साथ साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के पिता भी थे। इसके अलावा नंदामूरी आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के साले भी थे। उनके इस तरह हुए अचानक निधन से पूरे साउथ में हड़कंप मच गया है। बुधवार सुबह एक सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई। वह 61 वर्ष के थे।

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे हरिकृष्णा

तेदेपा के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. रामा राव के बेटे हरिकृष्णा एक शादी में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश के नल्लोर जिले जा रहे थे। हरिकृष्णा के साथ एक कार में दो लोग सवार थे। कार अन्नेपार्थी के पास एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी, तभी यह पलट गई। पलटने के बाद कार डिवाइडर से जा टकराई और इसके बाद दूसरी ओर से आ रहे एक अन्य वाहन के साथ टकरा गई। इस दुर्घटना में हरिकृष्णा गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें नार्केटपल्ली के पास कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

कई फिल्मों में काम करने के बाद नंदामूरी हरिकृष्णा ने राजनीति में उतरने का फैसला किया और साल 2008-2013 तक राज्यसभा सांसद भी रहे।

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने किया सुरक्षाबलों पर हमला, मुठभेड़ जारी, जिले में इंटरनेट सेवा बंद

अगर बात करें उनके परिवार की तो, हरिकृष्णा की दो पत्नियां लक्ष्मी और शालिनी हैं। उनके दो बेटे जूनियर एनटीआर और कल्याण राम और एक बेटी सुहासिनी है। उनके सबसे बड़े बेटे जानकी राम की भी 2014 में इसी जिले में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें : वामपंथी विचारकों की गिरफ्तारी पर बोले राहुल, जो शिकायत करे उसे गोली मार दो, यही है न्यू इंडिया


BY : INDRESH YADAV


Loading...





Loading...
Loading...