राष्ट्रीय - जिन निगाहों के मिलने से बगावत पर उतरी थी बेटी, लड़की के परिजनों ने उन्हीं में घोंप दी ‘सलाखें’

जिन निगाहों के मिलने से बगावत पर उतरी थी बेटी, लड़की के परिजनों ने उन्हीं में घोंप दी ‘सलाखें’



Posted Date: 01 Sep 2018

23
View
         

हरदोई। यूपी के कछौना क्षेत्र में प्रेमी को प्रेमिका से मिलने जाना भारी पड़ गया। दोनों की मुलाकात को ज्यादा दिन बीत जाने के कारण प्रेमी रात को प्रेमिका केे घर पहुंच गया। घर पहुंचते ही लड़की के घरने उसको देख लिया और वहीं पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद प्रेमी की आंख को लोहे की धातु से फोंड़कर उसे सड़क पर फेंककर फरा हो गए। परिजनों ने उपचार हेतु नजदीकी जिला अस्पताल में लड़के को भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर डाॅक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया।

बता दें मुहल्ला इस्लाम नगर निवासी अशरफ पुत्र कादिर का नगर की एक युवती से प्रेम चल रहा था। परिजनों के मुताबिक दो महीने पहले ये दोनों फरार हो गए थे, लेकिन बीते 15 दिन के बाद दोनों अपने-अपने घर लौट आए थे।

ग्रामीणों ने बताया कि अशरफ देर रात प्रेमिका से मिलने उसके घर चला गया था। जहां पर प्रेमिका के घर वालों ने अशरफ को देख लिया। जिसके बाद अशरफ को बुरी तरह से पटना शुरू कर दिया जिससे वह पूरी तरह घायल हो गया। इससे भी उनका मन नहीं भरा तो लोहे की छड़ से अशरफ की दोनों आखें फोड़ दीं। गंभीर रूप से घायन अशरफ को गांव के बाहर सड़क पर फेंककर फरार हो गए।

यह बगी पढ़ें: महागठबंधन से लेकर मॉब लिंचिंग तक हर मुद्दे पर बोले योगी, राम मंदिर पर कह दी ये बड़ी बात

ग्रामीणों ने अशरफ को सड़क पर पड़ा देखा और घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर सूचना यूपी 100 पुलिस को दी। पुलिस ने माकै पर घायल अशरफ को सीएचसी में भर्ती कराया। जहाँ  से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं अस्पताल के डाॅक्टरों ने घायल को लखनऊ रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें: सितंबर की शुरुआत लेकर आई है बड़ी सौगात, हुए ये 4 बदलाव, जानिए क्या होगा नफा-नुकसान

खबरों के मुताबिक, कोतवाली प्रभारी जितेंद्र मोहन सरोज ने बताया कि युवती के परिजनों ने युवक ने जबरन घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है और युवक के परिजनों से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है जांच में जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।


BY : Abdul Mannan


Loading...





Loading...
Loading...