मनोरंजन - ‘टोटल धमाल’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

‘टोटल धमाल’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म



Posted Date: 13 Mar 2019

22
View
         

मुंबई। अजय देवगन, माधुरी दीक्षित नेने और अनिल कपूर की वाइल्ड लाइफ एडवेंचर फिल्म ‘टोटल धमालֹ’ अपने नामानुसार बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। तीन हफ्तों के बाद फिल्म की कुल कमाई 200 करोड़ के पार हो चुकी है। ये आंकड़े इंडिया और ओवरसीज़ की ग्रॉस इनकम के आधार पर आये हैं। अकेले भारत की बात करें तो फिल्म 170 करोड़ के बेहद नजदीक पहुंच गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई को लेकर एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने बताया कि टोटल धमाल ने अब तक कुल 167.54 रूपये का कलेक्शन हुआ है। ओवरसीज़ की बात करें तो फिल्म ने विदेशों से 43.42 करोड़ रुपये बटोरे हैं। इस तरह फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है।

दर्शकों से मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

तरण ने बताया, ‘टोटल धमाल को लगातार दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। विदेश में भी फिल्म शानदार कमाई करने में सफल रही है। इसके अलावा अजय देवगन के करियर की ‘टोटल धमाल’ ‘गोलमाल अगेन’ के बाद दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस साल सर्वाधिक कमाई के मामले में भी टोटल धमाल दूसरी नंबर पर आ गई है। इसी साल रिलीज हुई फिल्म उरी सर्वाधिक कमाई के मामले में सबसे ऊपर चल रही है।

अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ के अलावा सिनेमाघरों में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ‘लुका-छुपी’ और अमिताभ-तापसी की फिल्म ‘बदला’ भी मौजूद हैं। यह दोनों फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल हो रही हैं। हालांकि नई रिलीज के बावजूद भी ‘टोटल धमाल’ की कमाई में खास प्रभाव नहीं पड़ा है।

अजय देवगन, अनिल, माधुरी और अरशद वारसी जैसे सितारों से सजी है फिल्म

बता दें कि इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ रुपये बताया गया है। कॉमेडी, एक्शन और एडवेंचर से भरपूर इस फिल्म में अजय देवगन, मनोज पाहवा, संजय मिश्रा, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित नेने, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी जैसे कलाकारों से सजी है।


BY : shashank pandey




Loading...




Loading...