राजनीति - राहुल ने लगाया PM पर भ्रष्टाचार का आरोप, केंद्रीय मंत्री बोले- किसी पर भरोसा नहीं, Pak का सर्टिफिकेट चाहिए क्या?

राहुल ने लगाया PM पर भ्रष्टाचार का आरोप, केंद्रीय मंत्री बोले- किसी पर भरोसा नहीं, Pak का सर्टिफिकेट चाहिए क्या?



Posted Date: 07 Mar 2019

53
View
         

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने गुरुवार को एक बार फिर राफेल मुद्दे को उठाते हुए केंद्र सरकार को घेरे में लेने की कोशिश की। बता दें उन्होंने ताजा मामले में राफेल डील से जुड़ी फाइल गायब होने और सुप्रीम कोर्ट में अटॉर्नी जनरल के बयान को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। rahul वहीं राहुल के इस हमले पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल आप ये राग और कितना अलापोगे। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि आपको किसी पर भरोसा नहीं है। क्या उन्हें पाकिस्तान की ओर से सर्टिफिकेट चाहिए? इतना ही नहीं रविशंकर ने आगे कहा कि राहुल जो भी आरोप लगा रहे हैं, वे बेहद ही शर्मिंदगी भरे और बेबुनियाद हैं।

खबरों के मुताबिक़ राहुल गांधी के पीएम मोदी पर सीधे भ्रष्टाचार का आरोप लगाने पर जवाब देते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘‘हम राहुल गांधी द्वारा बोले गए झूठ की कड़ी निंदा करते हैं। वे कितना राग अलापेंगे। उन्हें भारतीय वायु सेना पर विश्वास नहीं है। उन्हें सुप्रीम कोर्ट की बात पर विश्वास नहीं है। कैग की रिपोर्ट भी वे मानना नहीं चाहते हैं। तो क्या राहुल सिर्फ पाकिस्तान पर विश्वास करना चाहते हैं? क्या वह जानबूझकर या अनजाने में राफेल के प्रतिद्वंद्वियों के हाथों की कठपुतली बन गए हैं।’’

रविशंकर ने कहा कि राहुल के आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद और शर्मिंदगी भरे हैं। उन्हें देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ बंद करना चाहिए।

बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि पठानकोट आतंकी हमले की जांच के लिए पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई को बुलाने वाले मोदी जी पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय हैं। इसके बाद राहुल ने राफेल मामले की फाइल गायब होने के बाद कहा कि केंद्र सरकार नई लाइन लाई है कि गायब हो गया।

यह भी पढ़ें : जिन्होंने पीएम मोदी और नीतीश चुनाव में दिलाई थी जीत, वो अब प्रियंका गांधी के लिए बनाएंगे रणनीति

उन्होंने कहा, “पहले 2 करोड़ युवाओं का रोजगार गायब हो गया, फिर किसानों का पैसा गायब हो गया और अब तो राफेल की फाइलें भी गायब हो गईं।”

इतना ही नहीं उन्होंने पीएम मोदी पर सीधा-सीधा भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने राफेल मामले में घालमेल कर अपने करीबी दोस्त अनिल अंबानी की जेब में 30 हजार करोड़ रुपए डाले हैं।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव से पहले कैबिनेट ने 200 पॉइंट रोस्टर सिस्टम पर अध्यादेश को दी हरी झंडी 


BY : Ankit Rastogi




Loading...




Loading...