आजमगढ़ - पीएम मोदी की रैली में तबाही मचाने कानपुर पहुंचा जिले का हिस्ट्रीशीटर, पुलिस ने नाकाम किए इरादे

पीएम मोदी की रैली में तबाही मचाने कानपुर पहुंचा जिले का हिस्ट्रीशीटर, पुलिस ने नाकाम किए इरादे



Posted Date: 08 Mar 2019

307
View
         

आज़मगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज (8 मार्च) को कानपुर के दौरे पर है। जहां प्रधनमंत्री मोदी कानपुर के कई बड़े प्रोजेक्ट के शिलान्यास करेगें साथ ही वहा पर एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पीएम के आगमन को देखते हुए प्रशासन ने हाई अलर्ट जारी किया है। इसी बीच पुलिस प्रशासन के आधिकारियो के हाथ गुरूवार को एक संदिग्ध युवक लगा जो नरेंद्र मोदी की रैली में तबाही मचाने के लिए आज़मगढ़ से कानपुर पहुंचा था।

उसके ऊपर आजमगढ़ पुलिस ने 10 लाख तक का इनाम भी घोषित किया था और वह आजमगढ़ पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा था। रैली से एक दिन पहले पुलिस ने कानुपर शहर में सर्च आपरेशन चलाया था। जिसके लिए शहर के हर संदिग्ध जगह की तलाशी ली जा रही थी। सर्च आपरेशन के दौरान एक संदिग्ध युवक उन्नाव के पास से पुलिस के गिरफ्त में आ गया। उसके पास से अवैध असलहें बरामद हुए।

एसपी उन्नाव के मुताबिक संदिग्ध युवक का नाम जावेद अहमद उर्फ़ गुड्डू है। जो जिला आज़मगढ़ के सरायमीर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसने कुछ समय पहले आजमगढ़ समेत प्रदेश के कई जिलों में बड़े घटना को अंजाम दिया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जावेद अहमद आज़मगढ़ जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र के रौजा गांव का रहने वाला है। उसके खिलाफ थाने में कई बड़े आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें.. नहीं सुलझ सकी युवक की हत्या की गुत्थी, परिवार समेत शहरवासियों में भी उमड़ पड़ा आक्रोश

इस शातिर अपराधी की तलाश पुलिस काफी दिनों से कर रही थी पर यह पकड़ में नहीं आ रहा था। आप को बता दें कि उसके घर में केवल बूढी मां है। मां से जब पुलिस ने जावेद के बारे में पूछा तो पता चला नवम्बर माह में जावेद बुलंदशहर में एक इज्तिमा में शामिल होने के लिए घर से निकला था तब से घर नहीं लौटा था। मां के मुताबिक गुरूवार की शांम को सरायमीर थाने की पुलिस ने उसकी गिरफ्तार होनें की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें.. इस तरह हो रही थी लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी, जब कारोबारी ने कुबूला तो पुलिस के उड़े होश


BY : Saheefah Khan




Loading...




Loading...