मनोरंजन - ‘हाउज़ द जोश’ पर मिले बच्चे के जवाब से विक्की कौशल हुए प्रभावित, वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा...

‘हाउज़ द जोश’ पर मिले बच्चे के जवाब से विक्की कौशल हुए प्रभावित, वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा...



Posted Date: 12 Mar 2019

17
View
         

मुंबई। ‘हाउज़ द जोश’ यह डायलॉग पिछले कुछ दिनों से खूब चर्चा में है। बच्चा-बच्चा इस डायलॉग का फैन हो गया है। सभी के जुबान पर डायलॉग रटा हुआ है। अगर आप भी किसी से पूछ लेगें कि हाउज़ द जोश तो शायद आपको भी जवाब मिले... हाई सर...। लेकिन एक बच्चे ने इस डायलॉग पर जो जवाब दिया है उसे देख और सुनकर शायद आप की हंसी फूट पड़े और आप भी बच्चे की मासूमियत के कायल हो जाएं।

दरअसल, उरी फिल्म का डायलॉग ‘हाउस द जोश’ काफी पॉपुलर है। इस डायलॉग के साथ लोग कई वाडियो भी बनाया, जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था। लेकिन इस बार जो वीडिया वायरल हो रहा है उसे देखकर आप भी हंस पड़ेगे। खास बात यह है कि इस वीडियो को उरी फिल्म के हीरो और अभिनेता विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

वीडियो में क्या है खास?

विक्की कौशल द्वारा शेयर किये गये इस वीडियो में एक बच्चा देखने को मिल रहा है। जिससे उसकी मां पूछती हैं ‘हाउज़ द जोश’। लेकिन बच्चा जवाब देने की बजाय खिलखिलाकर हंस पड़ता है। मां फिर से यही डायलॉग दोहराती हैं और बच्चा फिर खिलखिलाकर हंस देता है। बच्चे की हंसी इतनी प्यारी है कि किसी को भी उसपर प्यार आ जाए। शायद यही कारण है कि स्वयं विक्की कौशल ने यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर कर एक्टर ने लिखा है- 'क्योंकि हम सब को थोड़ा ये भी चाहिए।'

यूज़र दे रहें शानदार प्रतिक्रियाएं

कौशल के इस ट्वीट पर लोगों की शानदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग कह रहे हैं कि देश का बच्चा बच्चा आपका और आपके इस डायलॉग का फैन हो गया है।

डायलॉग से चर्चित हुई फिल्म!

आपको बता दें कि ‘उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक’, कहानी तब की है, जब 18 सितंबर 2016 को पाकिस्तानी आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर स्थित भारतीय सेना के मिलिट्री बेस पर अचानक हमला कर दिया था। इस आतंकी हमले में 19 जवान शहीद हो गए। हमले के ग्यारह दिनों के बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक की और आतंकियों के कई ठिकानों को तबाह कर दिया।

यह भी पढ़ें.. तापसी पन्नू के सितारे इन दिनों बुलंदी पर, उपले थापते 'सांड की आंख' में नज़र आएंगी!

सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर कैसे अड्डों को तबाह किया था, उरी में यही दिखाया गयाl फिल्म में विक्की कौशल एक सैन्य अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। उन्हें इस मिशन की जिम्मेदारी दी जाती है और वह अपने जवानों में जोश भरने के लिए ‘हाउज़ द जोश’ डॉयलाग का इस्तेमाल करते हैं। इस दौरान सेना के जवान जवाब देते हैं कि हाई सर...।

यह भी पढ़ें.. रेस्टोरेंट में पहुंची प्रियंका तो अक्षय कुमार ने कराई कोने वाली सीट बुक, जानें फिर क्या हुआ


BY : shashank pandey




Loading...




Loading...