मनोरंजन - पिता बने रॉक ऑन फेम पूरब कोहली, बेटी के जन्म के बाद की थी शादी

पिता बने रॉक ऑन फेम पूरब कोहली, बेटी के जन्म के बाद की थी शादी



Posted Date: 11 Feb 2019

3209
View
         

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर पूरब कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। यह जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर के दी है। अपने सरप्राइज़ देने के अंदाज़ से सबको हैरान कर देने वाले पूरब ने फिल्म रॉक ऑन में काम किया था। कोहली ने गर्लफ्रेंड पैटन के साथ शादी की खबर देकर सभी को हैरान कर दिया था।

पूरब की शादी गोवा स्थित एक पुर्तगाली बंगले में हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम इनाया है। हाल ही में पूरब ने फैन्स को एक और बार सरप्राइज कर दिया जब उन्होंने अपने पहले बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। तस्वीर में पूरब एक छोटे से बच्चे को सीने से लगाए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस खूबसूरत तस्वीर को प्यारा सा कैप्शन भी दिया है।

यह भी पढ़ें.. जल्द रिलीज होगी पीएम मोदी पर बनी बायोपिक, मोदी और जसोदाबेन के किरदार में दिखेंगे यह दिग्गज कलाकार

पूरब ने लिखा, "बालों के गुच्छे आपस में खेल रहे हैं। हैलो ओसियन नूर मेरे बेटे 26.01.2019. जैसा कि कैप्शन में पूरब ने लिखा है कि उनके बेटे का जन्म 26 जनवरी के दिन हुआ था। हालांकि तस्वीर उन्होंने अब साझा की है। पूरब और लूसी ने चीजें काफी अलग ढंग से की थीं। उनकी बेटी का जन्म दोनों की शादी से पहले हो चुका था और पूरब चाहते थे कि वह तब शादी करें जब उनकी बेटी पैरों पर खड़ी होने लायक हो जाए।

पूरब ने कहा, "जब इनाया होने वाली थी तब हम शादीशुदा नहीं थे। लूसी ने मुझे आवाज दी और बोली- सुनो हमें बच्चा होने वाला है। मैं काफी खुश था चलो उसका स्वागत करते हैं। पूरब ने कहा कि शादी का बहुत दबाव था। मेरी मां सबसे ज्यादा चिंतित थीं। पूरब ने कहा कि मैं इस बात के खिलाफ था क्योंकि मैं अपनी बच्ची को यह कभी महसूस नहीं कराना चाहता था कि हमने उसकी वजह से शादी की।

यह भी पढ़ें.. तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव में पहुंची एक्ट्रेस मनीषा कोइराला, बयां की कैंसर से लड़ाई की कहानी


BY : Saheefah Khan




Loading...




Loading...