मनोरंजन - जल्द रिलीज होगी पीएम मोदी पर बनी बायोपिक, मोदी और जसोदाबेन के किरदार में दिखेंगे यह दिग्गज कलाकार

जल्द रिलीज होगी पीएम मोदी पर बनी बायोपिक, मोदी और जसोदाबेन के किरदार में दिखेंगे यह दिग्गज कलाकार



Posted Date: 11 Feb 2019

3263
View
         

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों बनने वाली फिल्मों में एक्शन और ड्रामा थोड़ा पुराना हो चुका है, क्योंकि इसकी जगह अब महत्वपूर्ण व्यक्तियों पर बनने वाली बायोपिक ने ले ली है। यही वजह है कि इन दिनों लोग इन्हें ज्यादा पसंद भी कर रहे  हैं। फिर चाहे बात मिल्खा सिंह की हो या फिर पान सिंह तोमर की। वहीं पिछले कुछ समय से देश के बड़े राजनीतिक नेताओं के जीवन पर बनने वाली फिल्मों ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इन फिल्मों में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर और बाल ठाकरे पर बनी फिल्म ठाकरे मुख्य हैं।

इन फिल्मों के बाद पीएम मोदी पर के जीवन पर भी आधारित फिल्म जल्द ही दर्शकों के बीच होगी। हालांकि पीएम मोदी पर बनने वाली बायोपिक का जिक्र तो काफी पहले ही हो चुका था लेकिन इस फिल्म में पीएम मोदी और उनकी पत्नी जसोदाबेन के किरदार में कौन नजर आएगा। इस बात से भी पर्दा उठ चुका है। इस फिल्म में पीएम मोदी के किरदार में जहां फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय नजर आएंगे, तो वहीं उनकी पत्नी जसोदाबेन के किरदार में एक्ट्रेस बरखा बिष्ट नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें : तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव में पहुंची एक्ट्रेस मनीषा कोइराला, बयां की कैंसर से लड़ाई की कहानी

हाल ही में बरखा ने इस फिल्म पर बात करते हुए कहा था कि “इस फिल्म के लिए हम अहमदाबाद में शूट करेंगे और मैने इस बारे में काफी पढ़ना शुरू कर दिया है। यह रोल मेरे लिए काफी चैलेंजिंग है, क्योंकि जसोदाबेन के बारे में बहुत ही कम लोगों को जानकारी है”। हालांकि बरखा बिष्ट का अहमदाबाद से पुराना नाता है, क्योकि उनके पति इंद्रनील सेनगुप्ता अहमदाबाद के ही हैं। बरखा ने कहा कि इस शहर में वह पहले भी कई बार आ चुकी हैं, इसलिए यह शहर उनके लिए नया नहीं है और अब फिल्म की तैयारी को लेकर उनमें और भी ज्यादा उत्साह है।

यह भी पढ़ें : 90 के दशक में फिल्मों में पिटता रहा, काम के अभाव के बीच आई मौत और दो दिन सड़ने के बाद मिली लाश


BY : Akhilesh Tiwari




Loading...




Loading...