राष्ट्रीय - रायबरेली में हुई खूनी शादी : बीच ब्याह में पहुंचा दुल्हन का प्रेमी, फिर जो हुआ वो बाराती कभी भूल नहीं पाएंगे

रायबरेली में हुई खूनी शादी : बीच ब्याह में पहुंचा दुल्हन का प्रेमी, फिर जो हुआ वो बाराती कभी भूल नहीं पाएंगे



Posted Date: 13 Mar 2019

20
View
         

लखनऊ। रायबरेली से एक खूनी शादी की खबर आ रही है। इस शादी में दो गोलियां चलीं और दो लोगों की जान चली गई। ये गोलियां दुल्हन के पूर्व प्रेमी ने चलाईं जिसमें पहले दुल्हन और फिर खुद प्रेमी की मौत हो गई।

मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले का है। यहां एक शादी चल रही थी जिसमें अचानक दुल्हन का पूर्व प्रेमी बंदूक लेकर स्टेज पर चढ़ गया। बौखलाए प्रेमी ने पहले दुल्हन को गोली मार दी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शादी में मौजूद लोगों ने दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन दोनों की मौत हो गई।

घटना रायबरेली के बछरांवा कोतवाली क्षेत्र की है। यहां के निवासी पुत्तीलाल की 22 वर्षीय बेटी आशा की शादी थी। बारात उन्नाव जनपद के कुसहरी से आई थी। रात में एक बजे वरमाला का कार्यक्रम चल रहा था।

दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे थे कि तभी गांव का रहने वाला दुल्हन का प्रेमी बृजेन्द्र स्टेज पर आ चढ़ा। जब तक लोग कुछ समझ पाते उसने लाइसेंसी बंदूक बाहर निकाली और दुल्हन को गोली मार दी। जब तक लोग उसे पकड़ते प्रेमी बृजेन्द्र ने खुद को भी गोली मार ली। स्टेज पर ही दोनों खून से लथपथ गिर पड़े।

यह भी पढ़ें : अमेरिकी कार्यकर्ता का दावा- बालाकोट हमले में मारे गए थे 200 आतंकी, सबूत के तौर पर शेयर किया वीडियो

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। अभी यह जांच की जा रही है कि प्रेमी के पास बन्दूक कैसे आई। साथ भी परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : पुलिस ने पकड़ा 50 लड़कियों की ज़िंदगी बर्बाद करने वाला गिरोह, गाड़ी में खींचकर करता था रेप और बनाता था विडियो

ग्रामीणों का कहना है कि आशा और बृजेन्द्र में पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन आशा के परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं थे। बृजेन्द्र के कई बार मना करने के बावजूद आशा दूसरे युवक से शादी कर रही थी। यह बात बृजेन्द्र को नागवार गुजरी और उसने लड़की को गोली मार दी।


BY : Yogesh




Loading...




Loading...