मनोरंजन - पहली बार विवाद में फंसे करण जौहर, महिलाओं के अपमान पर हुआ केस दर्ज, हार्दिक पंड्या और लोकेश भी आरोपी

पहली बार विवाद में फंसे करण जौहर, महिलाओं के अपमान पर हुआ केस दर्ज, हार्दिक पंड्या और लोकेश भी आरोपी



Posted Date: 06 Feb 2019

1751
View
         

मुंबई। कॉफी विद करण को लेकर करण जौहर मुश्किल में पड़ सकते हैं क्योंकि खबर है कि महिलाओं पर विवादित टिप्पणी के लिए हार्दिक पंड्या-केएल राहुल समेत कॉफी विद करण के होस्ट करण जौहर के खिलाफ जोधपुर में केस दर्ज हुआ है। इस कारण पहली बार करण जौहर किसी विवाद में फसंते हुए दिखाई दे रहे हैं।

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की कंट्रोवर्श‍ियल चैट के बाद मचा तूफ़ान अभी थमा नहीं है। ये मामला काफी सुर्ख़ियों में रहा और अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है। विवादित कमेंट के लिए दोनों क्र‍िकेटर्स की जमकर आलोचना भी हुई। अब इस मामले की आंच करण जौहर पर भी पड़ती नजर आ रही है।

पंड्या ने चैट शो में करण से बातचीत के दौरान महिलाओं को लेकर टिप्पणी की थी जिसे आपत्तिजनक माना गया। दिसंबर में इस शो को टेलीकास्ट किया गया था। विवाद बढ़ने के बाद ऑनलाइन चैनल हॉटस्टार ने इसे अपने चैनल से हटा दिया था। महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में पंड्या और राहुल को जांच पूरी होने तक निलंबित भी कर दिया गया था। हालांकि विवाद बढ़ने पर पंड्या ने माफी मांग ली थी।  भारतीय टीम में उनकी वापसी भी हो गई है।

यह भी पढ़ें.. कांग्रेस में एंट्री पर अंगूरी भाबी का उड़ा मज़ाक, यूजर्स बोले- परेशानी ये कि अब ‘पप्पू’ को करना होगा सपोर्ट

करण जौहर ने माना कि लोग राहुल और पांड्या से खासे नाराज थे। उन्होंने यह भी कहा था, "मेरी मां तक मुझसे खफा थीं। वे हार्दिक पांड्या की फैन हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि तुम उसके साथ ऐसा कैसे कर सकते हो। मैंने कहा कि मैंने कुछ नहीं किया है। मैं जानता हूं कि जिन महिलाओं का अपमान हुआ है, उनमें से एक मेरी मां भी है।"

बता दें कि क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनके साथी लोकेश ने फिल्म मेकरकरण करण जौहर के टीवी शो कॉफी विद करण में महिलाओं को लेकर कुछ आपत्तिजनक कमेंट्स किए थे जिसके कारण उनके ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि अब तक करण जौहर कभी भी किसी विवाद में फंसे नहीं है यह पहला मौका है जब उनके शो को लेकर दर्शकों को आपत्ति हुई हो।

यह भी पढ़ें.. बागी-3 को सारा अली खान का NO, इस बड़ी वजह के चलते नहीं किया फिल्म साइन


BY : Saheefah Khan




Loading...




Loading...