खेल - अभी नहीं थमी राहुल-पांड्या की मुश्किलें, राजस्थान के जोधपुर में हुआ केस दर्ज

अभी नहीं थमी राहुल-पांड्या की मुश्किलें, राजस्थान के जोधपुर में हुआ केस दर्ज



Posted Date: 06 Feb 2019

1933
View
         

अलवर। करण जौहर से टीवी शो कॉफी विद करण मे अपने बिगड़े बोलों के चलते टीम इंडिया से सस्पेंड हुए हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की क्रिकेट के मैदान पर अस्थायी तौर पर वापसी जरूर हो गई हैं लेकिन उनकी मुसीबतें कम होती नहीं दिख रही है। अब इन दोनों खिलाड़ी के साथ ही साथ कारण जौहर के खिलाफ भी राजस्थान के जोधपुर में केस दर्ज हो गया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं के प्रति आपत्तिजनक कमेंट के चलते तीनों के खिलाफ जोधपुर के अदालत में मामला दर्ज कर लिया गया है। एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी दी है।

ज्ञात हो कि पिछले साल दिसंबर में कारण जोहर के शो में इन दोनों क्रिकेटरों की आपत्तिजनक टिप्पिणयों के कारण बवाल मच गया था। उन्हें सिडनी में शनिवार को होने वाले पहले वनडे मैच के लिए टीम में भी नहीं चुना गया था। बीसीसीआई ने पूरी जांच होने तक टीम से बाहर रखने का फैसला किया गया था लेकिन बाद में उनका सस्पेंशन हटा दिया गया।

निलंबन रद्द करते हुए बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा था, किसी भी क्रिकेट खिलाड़ी पर सभी तरह के आरोप का मामला सुनने के लिए बीसीसीआई के लोकपाल की जरूरत होती है, लेकिन लोकपाल की नियुक्ति सर्वोच्च अदालत द्वारा लंबित है। इसलिए प्रशासकों की समिति (सीओए) का मानना है कि इन दोनों खिलाड़ियों पर जो अंतरिम प्रतिबंध लगाया गया था, उसे तुरंत प्रभाव से हटाया जाए।

निलंबन रद्द होने के बाद हार्दिक पंड्या ने हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे मैच से टीम इंडिया में वापसी की थी और शानदार प्रदर्शन किया था। वहीं लोकेश राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में जनवरी में अंतिम टेस्ट मैच खेले थे।

अब देखना होगा कि जोधपुर में दर्ज हुए इस केस का जवाब यह दोनों क्रिकेटर कैसे देते हैं।

Also Read- 


BY : ANKIT SINGH




Loading...




Loading...