अंतरराष्ट्रीय - ये है दुनिया की सबसे छोटी शादी, जानिए क्यों कुबूल है कहने के तुरंत बाद ही दुल्हन ने दे दिया तलाक

ये है दुनिया की सबसे छोटी शादी, जानिए क्यों कुबूल है कहने के तुरंत बाद ही दुल्हन ने दे दिया तलाक



Posted Date: 09 Feb 2019

4091
View
         

कुवैत सिटी। कहते हैं शादी एक जन्म का नहीं बल्कि सात जन्मों का रिश्ता होता है। फिर भी लोग एक छोटे से शक के चलते अपने इस पवित्र रिश्ते को पल भर में तोड़ देते हैं। आपने बहुत सी शादियों को बहुत ही कम समय में टूटते हुए देखा होगा लेकिन क्या कभी आपने यह सुना है कि किसी दूल्हे या दुल्हन ने शादी के महज 3 मिनट बाद ही अपने पार्टनर को तलाक दे दिया हो। कुवैत में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक दुल्हन ने शादी के मजह तीन मिनट बाद ही अपने पति को तलाक दे दिया।

जिसके बाद इस शादी को दुनिया की सबसे छोटी शादी माना जा रहा है। डेली मेल की एक खबर के मुताबिक एक पत्नी ने अपने पति को शादी के महज तीन मिनट बाद ही तलाक दे दिया। खबर के मुताबिक, दोनों ने शादी के समय हंसी खुशी जज के सामने रजिस्टर पर हस्ताक्षर किए लेकिन इसके थोड़ी देर बाद ही कुछ ऐसा हुआ कि पत्नि ने पति को तलाक दे दिया।

यह भी पढ़ें : किडनी के मरीजों को वैज्ञानिकों ने दी बड़ी सौगात, अब नहीं होगी डोनर की जरूरत

दरअसल कोर्टरूम से बाहर निकलते समय दुल्हन फिसलकर गिर गई थी। जिस पर उसके पति ने उसे उठाने के बजाय उसे बेवकूफ कह दिया था। जिस पर दुल्हन को इतना गुस्सा आया कि उसने बिना कुछ सोचे समझे अपने पति को तलाक देने का फैसला ले लिया। इसके बाद दुल्हन फिर जज के पास गई और जज से शादी को रद्द करने के लिए कह दिया। लड़की की बात पर यह शादी रद्द कर दी गई। खबरों के मुताबिक यह शादी महज तीन मिनट ही चल सकी थी। जिस कारण इसे दुनिया की सबसे छोटी शादी माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें : अलग है यहां के स्कूल का नजारा, यहां पढ़ने वाले बच्चों को किताबों से पहले दिखाना होता है पासपोर्ट


BY : Akhilesh Tiwari




Loading...




Loading...