आजमगढ़ - नहीं सुलझ सकी युवक की हत्या की गुत्थी, परिवार समेत शहरवासियों में भी उमड़ पड़ा आक्रोश

नहीं सुलझ सकी युवक की हत्या की गुत्थी, परिवार समेत शहरवासियों में भी उमड़ पड़ा आक्रोश



Posted Date: 07 Mar 2019

44
View
         

आज़मगढ़। गाज़ीपुर में हुई जिले के युवक की हत्या से शहर में आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। लोग फौरन हमलावरों की गिरफ्तारी और परिजन को मुआवज़ा देने की मांग को लेकर सड़कों पर उतर आए और सड़क जाम कर दी। काफी देर समझाने तथा अधिकारियों के आश्वासन के बाद वे हटे तब जाकर शहर का ट्रैफिक सामान्य हो सका। विरोध में पूरे दिन बाज़ार भी बंद रहा।

तरवां थाना क्षेत्र के कम्हरिया गांव निवासी 38 वर्षीय मनोज सिंह पुत्र बृजदेव मंगलवार की शाम को घर से खरिहानी बाजार आया हुआ था। परिजन संग बाजार के लोगों का कहना है कि देर शाम लगभग साढ़े सात बजे उसे किसी ने फोन करके बुलाया। साथ में मौजूद लोगों से बेल्हाडीह जाने की बात कहकर निकला था। ढाई घंटे बाद उसका शव मंगलवार की रात लगभग 10 बजे गाजीपुर जनपद के बहरियाबाद थाना क्षेत्र के भाला बुजुर्ग गांव के सिवान में बोरे में भरा हुआ मिला।

जहां उसका शव मिला उस स्थान से खरिहानी बाजार की दूरी लगभग छह किमी है। लोगों का कहना है कि हमलावरों ने साजिश के तहत बुलाकर उसकी हत्या की और शव को खेत में फेंक कर फरार हो गए हैं। हत्या की खबर मिलते ही गांव के लोग आक्रोशित हो गए। बुधवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे खरिहानी बाजार में पहुंच कर चक्काजाम कर दिया। वहीं हत्या के विरोध में खरिहानी बाजार की दुकानें भी पूरे दिन बंद रहीं। चक्का जाम कर रहे ग्रामीण मौके पर अधिकारियों को बुलाने, मृतक के परिजन को मुआवजा देने व हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें.. इस तरह हो रही थी लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी, जब कारोबारी ने कुबूला तो पुलिस के उड़े होश

बता दें कि कम्हरिया गांव निवासी मनोज सिंह अपने परिवार का खर्च चलाने वाला एकमात्र सदस्य था जो खेती करके अपने परिवार को पाल रहा था। उसकी हत्या से घर में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिवार वालों का कहना है कि वह बहुस ही सीधा साधा था, गांव में उसकी किसी से रंजिश भी नहीं थी। उसकी हत्या किसने की और उसकी मनोज से क्या रंजिश थी इन सवालों के जवाब पुलिस टटोलने की कोशिश कर रही है लेकिन अभी भी पुलिस को कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी है।

यह भी पढ़ें.. अज्ञात लोगों ने युवक की कर दी हत्या, बोरे में भरकर लाश को तालाब के किनारे फेंका


BY : Saheefah Khan




Loading...




Loading...