राष्ट्रीय - मां ने अपनी बच्ची के साथ की ऐसी हैवानियत पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

मां ने अपनी बच्ची के साथ की ऐसी हैवानियत पैरों तले खिसक जाएगी जमीन



Posted Date: 08 Feb 2019

3216
View
         

मुंबई। यहां एक ऐसा मामला सामने आया जिसे जानने के बाद शायद आपको यकीन नहीं होगा कि कोई मां अपनी बच्ची के साथ इस तरह की हैवानियत करेगी। लेकिन हकीकत यही है कि ऐसा हुआ है। बताया जा रहा है कि शोर मचाने और टीवी देखने में खलल डालने की वजह से मां ने अपनी बेटी को मोमबत्ती से जला दिया। हैरानी की बात है कि इस काम में मासूम की चाची ने भी उसकी मां का बराबर से साथ दिया। जब इस बात का पत्ता बच्ची के पिता को चला तो वे आग-बबूला हो गए। पिता ने मामले की शिकायत पुलिस में की। सूचना के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों के मुताबिक़ वारदात के वक्त बच्ची का पिता धनंजय यादव काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ था। लौटने पर उसे बच्ची बेसुध मिली। इसके बाद उसने कलम्बोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच कर रहे सीनियर इंस्पेक्टर सतीश गायकवाड़ ने बताया कि बच्ची के शरीर पर जलने के 20 निशान मिले हैं।

पुलिस के मुताबिक, शहर से सटी नवी मुंबई में एक मां ने अपनी पांच साल की बेटी को मोमबत्ती से जगह-जगह जला दिया। दरअसल, बच्ची खेल रही थी और इससे मां के टीवी सीरियल देखने में खलल पड़ रही था। पिता की शिकायत पर आरोपी मां और इस घटना में उसका साथ देने वाली चाची को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें : शोऑफ के जमाने में इतनी सादगी, एक फैसले से यह IAS अधिकारी पूरे देश में बटोर रहा वाहवाही

बता दें मामला बुधवार (6 फरवरी) शाम का है। अनीता यादव घर पर टीवी सीरियल देख रही थी और उसकी बच्ची उसके बगल में खेल रही थी। खेलने के दौरान वह बार-बार शोर मचा रही थी। मां ने उसे एक-दो बार समझाया, नहीं मानी तो जलती मोमबत्ती से उसे कई जगह जला दिया। आरोप है कि इस वारदात में बच्ची की चाची रिंकी ने भी अनीता का साथ दिया।

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के सुरक्षा में शामिल होगा ऐसा आधुनिक विमान, जिस पर मिसाइल हमला भी होगा फेल


BY : Ankit Rastogi




Loading...




Loading...