जॉब/एजुकेशन - सरकारी टीचर बनने का सुनहरा मौका, यहां निकली BSC पास वालों के लिए वैकेंसी

सरकारी टीचर बनने का सुनहरा मौका, यहां निकली BSC पास वालों के लिए वैकेंसी



Posted Date: 07 Feb 2019

3835
View
         

कर्नाटक। यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर साइंस धारवाड कर्नाटक ने पार्ट टाइम शिक्षक के रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य एंव अनुभवी उम्मीदवारों से आवेदन मॉगे जा रहे है। जिन उम्मीदवारों ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीएससी पास कर ली है तथा सम्बंधित विषय में अनुभव रखते हैं और सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं वे उम्मीदवार इन पदों के लिए 11 फरवरी 2019 से पहले आवेदन कर सकते हैं और सरकारी नौकरी पा सकते हैं एंव अपने सपनों को साकार कर सकते हैं। बीएससी पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर हैं। अनुभवी उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया में वरियता दी जायेगी।

महत्वपूर्ण तिथि एंव सूचनाऐं –

पद का नाम – शिक्षक

कुल पद – 03

अन्तिम तिथि – 11 फरवरी 2019

स्थान – धारवाड

शिक्षक पद भर्ती विवरण 2019

आयु सीमा –

उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा विभाग के अनुसार ही मान्य होगी एंव विशेष वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में विभाग के नियमानुसार छूट दी जायेगी।

योग्यता –

उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से सम्बंधित विषय में बीएससी एंव एमएससी पास कर लिया हो एंव सम्बंधित विषय में अनुभव हो।

वेतन –

जिन उम्मीदवारों का चयन हो जायेगा उन्हें विभाग के अनुसार 30,000/- प्रतिमाह वेतन दिया जायेगा।

चयन प्रक्रिया –

चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार के आधार पर होगी।

कैसे करें आवेदन –

योग्य एंव इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के लिए निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं तथा अपनी शिक्षा एंव योग्यता सम्बंधी जानकारी, जन्म की तारीख, अपनी प्रतिशतता एंव अन्य जानकारी मूल दस्तावेजों में देखकर सही भरें उम्मीदवारो से आवेदन करते समय गलतियॉ न करने का अनुरोध है।

शुरू हो गईं UP Board की परीक्षाएं, जानिए किन परीक्षा केंद्रों पर होगी सरकार की पैनी नजर


BY : ANKIT SINGH




Loading...




Loading...