राष्ट्रीय - शोऑफ के जमाने में इतनी सादगी, एक फैसले से यह IAS अधिकारी पूरे देश में बटोर रहा वाहवाही

शोऑफ के जमाने में इतनी सादगी, एक फैसले से यह IAS अधिकारी पूरे देश में बटोर रहा वाहवाही



Posted Date: 08 Feb 2019

3182
View
         

नई दिल्ली। वर्तमान समय में इंसान केवल पैसे को ही सबकुछ समझता है और अगर इसके साथ ही अगर वह कोई उच्च अधिकारी है। तो वह अपने आगे सबको छोटा ही समझता है और हमेशा शोऑफ में रहता है। ऐसे में आंध्र प्रदेश के एक आईएएस अधिकारी ने मिसाल पेश की है। दरअसल यहां के एक आईएएस अधिकारी के बेटे की जल्द ही शादी होने वाली है और वह अपने बेटे की शादी में पैसे खर्च कर शोऑफ करने के बजाय सामान्य तरीके से ही शादी करेंगे।

कमाल की बात तो यह है कि वह अपने बेटे की शादी में मात्र 18 हजार रुपए ही खर्च करेंगे। बसंत कुमार विशाखापत्तनम मेट्रोपोलिटन रीजन डिवेलपमेंट अथॉरिटी के आयुक्त हैं। उन्होंने अपने बेटे की शादी बेहद सामान्य तरीके से करने का निर्णय लिया है। उनके बेटे की शादी आगामी 10 फरवरी को होनी है और वह अपने बेटे की शादी में मात्र 18000 रुपए ही खर्च करेंगे।

यह भी पढे़ं : इन भारतीय मछुआरों को नोबल पुरस्कार देने की उठी मांग, इनकी बहादुरी जान आप भी करेंगे सलाम

बताते चलें कि बसंत कुमार के बेटे अभिनव एक बैंक में मैनेजर हैं, जबकि उनकी वधू लावन्या पेशे से डॉक्टर है। फिर भी उन्होंने अपने बेटे की शादी बेहद सामान्य तरीके से करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा है कि राधा स्वामी सत्संग का फॉलोअर होने की वजह से मैं बेटे की शादी में केवल 18000 रुपए ही खर्च कर सकता था। इस मामूली सी राशि में शादी में आने वाले अतिथियों के लिए दोपहर के भोजन का आयोजन किया जाएगा। वहीं शादी में मात्र 100 गेस्ट को ही निमंत्रण दिया गया है।

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के सुरक्षा में शामिल होगा ऐसा आधुनिक विमान, जिस पर मिसाइल हमला भी होगा फेल


BY : Akhilesh Tiwari




Loading...




Loading...