राष्ट्रीय - जम्मू-कश्मीर : सेना को मिली बड़ी कामयाबी, 5 आतंकियों को उतारा मौत के घाट

जम्मू-कश्मीर : सेना को मिली बड़ी कामयाबी, 5 आतंकियों को उतारा मौत के घाट



Posted Date: 10 Feb 2019

4835
View
         

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान पांच आतंकी मार गिराए हैं। हालांकि आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है। यहां के केल्लम गांव को आतंकियों ने अपना ठिकाना बनाया था, जिसे सुरक्षाबलों ने चारों तरफ से घर रखा है। वहीं इस गांव में आतंकियों ने घुसपैठ कहां से की है, इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

शनिवार रात को सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि कुछ संदिग्ध लोग यहां के केल्लम गांव में छिपे हुए थे। जिसके बाद सेना ने इस पूरे इलाके को अपनी गिरफ्त में ले लिया और सर्च अभियान शुरू किया। आतंकियों को सेना की इस कार्रवाई के बारे में पता लगते ही उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलीबारी शुरू की। सुरक्षाबलों द्वारा की गई इस मुठभेड़ में पांच आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आ रही है। वहीं मुठभेड़ अभी भी जारी है।

यह भी पढ़ें : अरुणाचल प्रदेश पहुंचे मोदी, बौखलाए चीन ने कहा, ‘इससे गहरा होगा विवाद’

बताते चलें कि सीमा पार से आए आतंकी अक्सर ही घाटी में अपनी नापाक हरकत को अंजाम देते रहते हैं और हमारे सैनिकों को भी अपना निशाना बनाते हैं। बीते बुधवार को भी पुलवामा में आतंकियों के घुसपैठ की खबर सामने आई थी। जिसके बाद सेना ने सर्च अभियान चलाते हुए आतंकियों पर फायरिंग शुरू कर दी थी। पुलिस के ही एक अधिकारी के मुताबिक “जैसे ही यहां छिपे आतंकियों के चारों ओर सुरक्षाबलों के घेरे को खड़ा किया गया, वैसे ही आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी”।

यह भी पढ़ें : शर्मनाक : भूल जाइए समाधान, कुछ ऐसे ख़त्म हुई किसानों के हक के लिए तीन लड़कियों की अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल


BY : Akhilesh Tiwari




Loading...




Loading...