राजनीति - ‘मोदी सरकार को जनता करना चाहती है विदा, राहुल गांधी होंगे अगले प्रधानमंत्री’

‘मोदी सरकार को जनता करना चाहती है विदा, राहुल गांधी होंगे अगले प्रधानमंत्री’



Posted Date: 09 Feb 2019

4227
View
         

भोपाल। आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रस किसी भी ऐसे मौके को भुनाने से चूकना नहीं चाहती है, जिसका फायदा उसे चुनाव में मिले। यही कारण है कि कांग्रेस शुरु से ही आक्रामक रुख अपनाए हुए है। बीते शुक्रवार को मध्यप्रदेश के भोपाल में आयोजित कांग्रेस के एक कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। इसी के साथ उन्होंने पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ भी की।

कमलनाथ ने यहां मंच से कहा कि ‘मध्यप्रदेश की जनता ने अभी केवल राज्य में ही कांग्रेस का झंडा फहराया है लेकिन आगामी लोकसभा चुनाव में भी जनता मोदी सरकार को हटाकर कांग्रेस का ही झंडा फहराएगी। राहुल गांधी ही देश के अगले प्रधानमंत्री हैं, देश के नौजवान, महिलाएं और किसानों को बस उस पल का इंतजार है कि कब वह मोदी सरकार को केंद्र की सत्ता से विदा करें’।

उन्होंने यह भी कहा कि अभी राज्य में उनके मंत्रिमंडल को शपथ ग्रहण किए हुए केवल 45 दिन ही हुए हैं और इस अवधि में किसानों के कर्ज माफ किए गए, युवाओं को रोजगार की पहल और कन्या विवाह योजना की राशि में बढ़ोतरी की गई है। कमलनाथ ने अपने मुद्दों में किसानों और युवाओं के रोजगार के मुद्दे को प्रमुखता से रखा है। उन्होंने कहा कि वह मध्यप्रदेश में स्वाभिमान योजना शुरू कर रहे हैं। राज्य में निवेश के बढ़ावे को भी उन्होंने प्रमुखता दी।

यह भी पढ़ें : सरकारी कर्मचारियों की हुई बल्ले-बल्ले, मोदी सरकार ने चुनाव से पहले बदला 27 साल पुराना यह नियम

कमलनाथ ने कहा है कि कांग्रेस की सत्ता जब राज्य में आई थी तो प्रदेश के हालात कुछ और थे। सरकार की तिजोरी खाली थी। व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी थी। हर तरफ दुष्कर्म, बेरोजगारी और किसान आत्महत्या के ही मामले देखने को मिलते थे। इन सब चुनौतियों से निपटने के लिए कांग्रेस ने पहल की है। कमलनाथ ने कहा कि अभी तो हमे केवल 45 दिन ही हुए हैं, हमारी सरकार को राज्य में 100 दिन पूरे करने दीजिए, स्थितियां पूरी तरह से बदल जाएंगी।

यह भी पढ़ें : राहुल ने पीएम मोदी पर लगाया चोरी का आरोप, कहा- राफेल डील के जरिए हुई हेर फेर


BY : Akhilesh Tiwari




Loading...




Loading...