राजनीति - राहुल गांधी का भाजपा पर सीधा हमला, भरी सभा में पीएम मोदी पर की यह टिप्पणी

राहुल गांधी का भाजपा पर सीधा हमला, भरी सभा में पीएम मोदी पर की यह टिप्पणी



Posted Date: 07 Feb 2019

1847
View
         

नई दिल्ली। चुनाव का समय नजदीक आते ही सत्ता पक्ष और विपक्षी पार्टी के नेताओं के बीच जुबानी जंग और भी तेज हो जाती है। बीते कुछ दिनों से राहुल गांधी आक्रामक रुख ही अख्तियार किए हुए हैं और वह किसी भी मुद्दे को छोड़ना नहीं चाहते, जिससे उन्हें आने वाले लोकसभा चुनाव में फायदा मिले। राहुल गांधी बीते बुधवार को ओडिशा के दौरे पर थे, यहां पर भी उन्होंने पीएम मोदी और भाजपा सरकार को अपने निशाने पर रखा। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर टिप्पणी भी की।

राहुल ने यहां ट्वीट कर पीएम मोदी को जुमला राजा कहा है। यही नहीं उन्होंने यह भी लिखा कि जुमला राजा के चौपट राज में किसानों और कर्मयोगी को सम्मान नहीं मिलता। उन्होंने ट्वीट कर मोदी सरकार को जुमला राजा और उनका चौपट राज बताया है। गौरतलब हो कि राहुल गांधी बीते बुधवार को एक दिन के ओडिशा दौरे पर आए हुए थे। जहां पर उन्होंने कालाहांडी में एक जनसभा को भी संबोधित किया था।

यह भी पढ़ें : सरकार किसी की भी बने लेकिन चुनाव बाद शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण, इस दिग्गज नेता ने दी खुली चुनौती

राहुल  ने यहां से पीएम मोदी और भाजपा सरकार पर तो निशाना साधा ही थी। इसके साथ ही उन्होंने राज्य की सत्ता पर काबिज बीजेडी को भी आड़े हाथों लिया। राहुल ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को भी किसान विरोधी बताया है। उन्होंने कहा कि नवीन पटनायक गरीब और किसानों की उपेक्षा कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ‘मैं नागरिकों के खाते में 15 लाख रुपए देने का वादा नहीं करता। लेकिन इस बात से आश्वस्त जरूर करता हूं कि हर गरीब को न्यूनतम आय जरूर दिलाउंगा।

यह भी पढ़ें : मोदी-शाह के इस मास्टर प्लान से विरोधी होंगे पस्त, एक झटके में मिलेगी 70 करोड़ लोगों की ताकत


BY : Akhilesh Tiwari




Loading...




Loading...