राष्ट्रीय - अब तुम्हारे हवाले इलेक्शन साथियों.. : ट्विटर पर मोदी ने लगाई गुहार, ‘वोट दें’

अब तुम्हारे हवाले इलेक्शन साथियों.. : ट्विटर पर मोदी ने लगाई गुहार, ‘वोट दें’



Posted Date: 13 Mar 2019

20
View
         

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 की तारीख़ों का ऐलान हो गया है। सभी की तैयारियां ज़मीन पर दिखने लगी हैं। राहुल-प्रियंका की जोड़ी ने गांधीनगर से बिगुल फूंक दिया है और नरेंद्र मोदी ने ट्विटर से।

ट्विटर पर नरेंद्र मोदी ने अलग-अलग क्षेत्र के दिग्गजों से मतदाताओं के बीच वोटिंग को लेकर जागरुकता फैलाने की अपील की है। पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, अभिनेता रणवीर सिंह, खिलाड़ी पीवी सिंधू, पत्रकार अंजना ओम कश्यप समेत कई दिग्गजों को टैग कर ट्वीट किया और मतदान के प्रति जागरुकता फैलाने की अपील की। आप भी देखें नरेंद्र मोदी के ट्वीट्स-

मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं राहुल गांधी, (पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री) ममता बनर्जी, (राकांपा प्रमुख) शरद पवार, (बसपा सुप्रीमो) मायावती, (सपा प्रमुख) अखिलेश यादव, (राजद नेता) तेजस्वी यादव और (द्रमुक प्रमुख) एम.के. स्टालिन से आगामी लोकसभा चुनावों में मतदाताओं को प्रोत्साहित करने की अपील करता हूं।’

प्रधानमंत्री ने इनके अलावा पी.वी.सिंधू, साइना नेहवाल, एस. किदांबी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रतन टाटा, आनंद महिंद्रा से भी चुनाव में लोगों को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने का आग्रह किया।

प्रधानमंत्री ने सभी सितारों से ट्वीट कर कहा है, ‘देश आपको देखता है और सुनता है, मुझे यकीन है लोग आपकी बात जरूर सुनेंगे। तो मैं चाहता आप लोगों को जागरूक करें।’ पीएम ने ट्वीट में लिखा- वोट सिर्फ एक अधिकार नहीं बल्कि एक कर्तव्य है।

यह भी पढ़ें : 17वीं लोकसभा के गठन की प्रक्रिया शुरू, मोदी कैबिनेट ने राष्ट्रपति को भेजा चुनाव की तारीखों का नोटिफिकेशन

यह भी पढ़ें :उड्डयन मंत्रालय का बड़ा फैसला, यात्रियों की सुरक्षा के लिए रोका बोइंग 737-मैक्स विमान का परिचालन


BY : Yogesh




Loading...




Loading...