राष्ट्रीय - पुलिस ने पकड़ा 50 लड़कियों की ज़िंदगी बर्बाद करने वाला गिरोह, गाड़ी में खींचकर करता था रेप और बनाता था विडियो

पुलिस ने पकड़ा 50 लड़कियों की ज़िंदगी बर्बाद करने वाला गिरोह, गाड़ी में खींचकर करता था रेप और बनाता था विडियो



Posted Date: 13 Mar 2019

19
View
         

चेन्नई। पूरा मामला तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले का है। यहां एक ऐसे गिरोह का खुलासा हुआ है जो सुनसान इलाके में जा रहीं लड़कियों को अपना निशाना बनाता था। 50 से अधिक लड़कियों को अपना शिकार बना चुके इस गिरोह का खुलासा तब हुआ जब एक 19  साल की छात्रा इस गिरोह का निशाना बनी।

 

कोयंबटूर का ये गिरोह सुनसान जगहों से गुज़र रहीं लड़कियों को गाड़ी में खींचकर उनका रेप करता था और उनका विडियो बनाता था। 12 फरवरी को पोलाची में ऐसा ही एक मामला सामने आया। जब इसी गिरोह के चार युवकों ने एक छात्रा को कार के भीतर खींचा और उसका रेप किया फिर विडियो बनाया।

इस मामले की पूरी जांच करने पर जो पता चला उससे सभी हैरान हो गए। सामने आया कि यह गिरोह अब तक 50 लड़कियों का अपना निशाना बना चुका है। जांच के दौरान पकड़े गए युवकों ने ही यह खुलासा किया कि वो अब तक इस तरह के 50 मामलों को अंजाम दे चुके हैं।

पुलिस ने गिरोह के युवकों को हिरासत  में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक इनके खिलाफ आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज करने के साथ ही उनके ऊपर गुंडा ऐक्ट के तहत भी कार्रवाई की गई है। अब केस सीबीसीआईडी को ट्रांसफर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : IRCTC: ट्रेन में ले सकेंगे 3D का मजा, रेलवे कर रहा है तैयारी!

पुलिस ने बताया कि 19 साल की एक छात्रा को कुछ लड़कों ने एक कार के अंदर खींचकर उसका रेप किया। 12 फरवरी को हुई इस घटना में युवकों ने छात्रा के कपड़े फाड़ने से लेकर उसके साथ रेप करने तक का विडियो बनाया था। उसके गले में पड़ी सोने के चेन भी छीन ली थी।

यह भी पढ़ें : दांडी मार्च की वर्षगांठ पर पीएम मोदी ने याद दिलाई गांधी इच्छा’, कहा- बापू चाहते थे भंग हो जाए कांग्रेस

छात्रा ने जब शिकायत की तो पोलाची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। लेकिन कार्यवाई मामले के मीडिया में उछलने के बाद शुरू हुई। पोलाची ईस्ट पुलिस ने 4 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही इस नेटवर्क से जुड़े 4 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ चल रही है।


BY : Yogesh




Loading...




Loading...