राजनीति - मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए ये है प्रियंका गांधी का गेमप्लान, लखनऊ से होगी शुरुआत

मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए ये है प्रियंका गांधी का गेमप्लान, लखनऊ से होगी शुरुआत



Posted Date: 08 Feb 2019

2947
View
         

नई दिल्ली। आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले ही तमाम विपक्षी दलों की भाषण बाजी और बयान बाजी काफी तेज हो गई है। सबके भाषण में केवल एक ही शख्स का नाम सुनाई देता है। जिस पर वह जमकर निशाना साध रहे हैं। वह हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। एक तरफ जहां 2019 में भाजपा को केंद्र की सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए तमाम विपक्षी दल एकजुट हो गए हैं, तो वहीं कांग्रेस में प्रियंका गांधी वाड्रा की एंट्री से भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं मे काफी उत्साह है। बीते गुरुवार को कांग्रेस महासचिवों की बैठक में भी यही सुर सुनाई दिए।

यह भी पढ़ें : PM पद के लिए बड़े गेमप्लान की तैयारी में BJP के दो सहयोगी दल? NDA से हो सकते हैं जुदा!

बैठक के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए पूरी ताकत लगा दी जाएगी। वहीं बैठक में प्रियंका गांधी के इस वाक्य ने सभी में जोश भर दिया। जिसके बाद यह मांग उठने लगी कि प्रियंका गांधी वाड्रा पूरे देश में प्रचार करें। हालांकि प्रियंका गांधी वाड्रा ने अभी केवल यूपी में ही प्रचार करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी का भाजपा पर सीधा हमला, भरी सभा में पीएम मोदी पर की यह टिप्पणी

जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी वाड्रा ने बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष का जो भी आदेश होगा, वह उसे मानेंगी। उन्होंने यह भी कहा है कि वह केवल 2019 के चुनाव के लिए नहीं बल्कि लंबे समय के लिए मैदान में उतरी हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि अभी मैं नई हूं, आप सब सीनियर हैं, सीख रही हूं, आज आप लोगों को सुनुंगी। बताते चलें कि आगामी 11 तारीख को प्रियंका गांधी वाड्रा अपने भाई राहुल गांधी के साथ लखनऊ जाएंगी। कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद यह उनका पहला दौरा होगा।


BY : Akhilesh Tiwari




Loading...




Loading...