राष्ट्रीय - राहुल गांधी को पसंद नहीं आया पीएम मोदी के लिए यह सम्मान, दे डाली इतनी बड़ी नसीहत

राहुल गांधी को पसंद नहीं आया पीएम मोदी के लिए यह सम्मान, दे डाली इतनी बड़ी नसीहत



Posted Date: 05 Feb 2019

2728
View
         

नई दिल्ली। जैसे जैसे लोकसभा चुनाव का समय करीब आ रहा है, वैसे-वैसे केंद्र शासित भाजपा और विपक्षी दल कांग्रेस के बीच की जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से की गई, तो यह बात राहुल गांधी को पसंद नहीं आई। इस मामले पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि यह उनकी दादी इंदिरा जी का अपमान है।

हर फैसले में भरी है नफरत

अपनी दादी और पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के बारे में राहुल गांधी ने कहा है कि उनके हर फैसले प्यार भरे होते थे, जबकि नरेंद्र मोदी का हर फैसला नफरत भरा होता है। उन्होंने यह बात एक इंटरव्यू के दौरान कही है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी से उनकी दादी की तुलना किया जाना इंदिराजी का अपमान है।

राहुल ने कहा कि उनकी दादी ने अपने पूरे कार्यकाल के दौरान गरीबों के हक में ही काम किया है। जबकि नरेंद्र मोदी के दिल में गरीबों के लिए कोई जगह नहीं है। यही नहीं राहुल ने यह भी कहा है कि मोदी के शासन में भारत की हर संस्था निरंकुशता का सामना कर रही है। राहुल गांधी के मुताबिक मोदी अपने आप को भारत का भगवान मानते हैं। हालांकि वह देश से बड़े नहीं है। राहुल गांधी के मुताबिक देश मोदी से हर एक मामले में बड़ा है।

यह भी पढ़ें : कुंभ : प्रयागराज के सामने टोक्यो और शंघाई भी पड़े फीके, इस मामले में बढ़ाया देश का गौरव

राहुल गांधी ने इस दौरान भाजपा सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि मैने अपने 15 साल के राजनीतिक करियर में ऐसे विपक्षी एकता नहीं देखी है, जैसी कि आज के समय में दिख रही है। इसके साथ ही राहुल ने पीएम मोदी को नसीहत देते हुए कहा है कि आपको देश के संस्थानों की रक्षा करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : पर्रिकर का यह एक फैसला पड़ सकता है भारी, खड़ा हो सकता है राजनीतिक संकट


BY : Ankit Rastogi




Loading...




Loading...