राष्ट्रीय - एनडीएमसी ने राहुल गांधी को दिया तगड़ा झटका, वाड्रा की एंट्री ने बिगाड़ दिया खेल

एनडीएमसी ने राहुल गांधी को दिया तगड़ा झटका, वाड्रा की एंट्री ने बिगाड़ दिया खेल



Posted Date: 06 Feb 2019

2886
View
         

नई दिल्ली। चुनाव का माहौल हो और चुनावी पार्टियों के बीच विवाद न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। यही कारण है कि विपक्षी पार्टी कांग्रेस और सत्तारूढ़ भाजपा एक दूसरे की किसी भी कमी को पकड़कर विवाद फैलाने से नहीं चूक रहे हैं। बीते मंगलवार को भी एक ऐसा ही विवाद सामने आया। दरअसल मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस पूरे जोश के साथ चुनाव की तैयारी में लगी हुई है। जिसको लेकर ही नई दिल्ली में अकबर रोड पर कांग्रेस के दफ्तर के बाहर राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर लगाए गए थे।

कांग्रेस दफ्तर के बाहर ऐसे लगभग 150 पोस्टर लगाए गए थे। इस पोस्टर में यह नारा लिखा हुआ था कि ‘कट्टर सोच नहीं, यवा जोश’। इस पोस्टर में एक अन्य नारा भी लिखा हुआ था, ‘जन-जन की है यही पुकार, राहुल जी-प्रियंका जी अबकी बार’। इन पोस्टर के लगने के चंद घंटे बाद ही नई दिल्ली म्युनिसिपल कॉरपोरेशन ने इन्हें उखाड़ फेंका। दरअसल प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा जमीन घोटाले के मामले में अंतरिम जमानत पर हैं। ऐसे में पोस्टर में राहुल और प्रियंका के साथ रॉबर्ट वाड्रा की तस्वीर लगाने पर विपक्षी दलों ने कड़ी नाराजगी जताई थी।

यह भी पढ़ें : मोदी-शाह के इस मास्टर प्लान से विरोधी होंगे पस्त, एक झटके में मिलेगी 70 करोड़ लोगों की ताकत

वहीं जब इस मामले को लकर एनडीएमसी से बात की गई, तो उसका कहना था कि यह पोस्टर गलत जगह पर लगाए गए थे। जिसकी वजह से उसने यह पोस्टर उखाड़ दिए। वहीं पोस्टर हटाए जाने पर पार्टी नेता जगदीश शर्मा ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है और यह भी कहा है कि मोदी सरकार गंदी राजनीति कर रही है। ये पोस्टर बीती रात लगाए गए थे, जबकि इन्हें आज हटा दिया गया है।

यह भी पढ़ें : दुनिया में बढ़ा भारत का कद, ISRO ने विदेशी धरती से बनाया नया कीर्तिमान


BY : Akhilesh Tiwari




Loading...




Loading...