राजनीति - ज़मीन पर उतरे स्टार प्रचारक : उन्नाव पहुंचे राजनाथ, जनता से करेंगे ‘मन की बात’

ज़मीन पर उतरे स्टार प्रचारक : उन्नाव पहुंचे राजनाथ, जनता से करेंगे ‘मन की बात’



Posted Date: 10 Mar 2019

11
View
         

लखनऊ। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भारत के मन की बात करेंगे। वे उन्नाव के भगवंतनगर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित उन्नाव से ही भाजपा विधायक हैं।

कार्यक्रम के समन्वयक संतोष के अनुसार, ‘गृहमंत्री राजनाथ सिंह दिल्ली से 12.30 बजे लखनऊ हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे और वहां से हेलीकाप्टर द्वारा उन्नाव के भगवंतनगर पहुंचकर आर.आर.बी.एन. इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। सभा के बाद वह उन्नाव के ही वाजपेयी खेड़ा गांव जाएंगे।’

उन्होंने बताया कि गृहमंत्री इस दौरान गांव वालों से बात करके उनकी आवश्यकताएं और अपेक्षाएं जानेंगे और उसके निवारण के लिए आगे चलकर खाका भी तैयार किया जाएगा। गृहमंत्री के उन्नाव दौरे से साफ होता है कि बीजेपी के सभी स्टार प्रचारक चेहरे अब ज़मीन पर उतर चुके हैं।

बता दें चुनाव आयोग ने दूसरी ओर घोषणा की है कि आज यानी रविवार को वो शाम पांच बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुनावी तारीखों का ऐलान कर सकता है। ऐसे में रविवार से लोकसभा चुनाव के लिए आधिकारिक उल्टी गिनतियां शुरू हो जाएंगी। ऐसे में पार्टी नेताओं का ज़मीन पर आना बनता भी है।

यह भी पढ़ें : आत्मविश्वास से भरी बीजेपी-कांग्रेस की तैयारियों के बीच आज चुनाव आयोग करेगा लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान

लेकिन चुनावी तारीखों के ऐलान से पहले कांग्रेस और भाजपा के रवैए से साफ पता चलता है कि दोनों ही पार्टियों के हौसले बुलंद हैं। चाहें वो बीजेपी के कार्यकाल में पाकिस्तान पर हुईं दो सैन्य कार्यवाई के चलते बीजेपी के हों या तीन राज्यों में सरकार बनाने के कारण कांग्रेस के।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस को झटका! एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने को प्रवक्ता ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, सौंपा इस्तीफा

एक ओर पूर्व मध्यप्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘अबकी बार, फिर मोदी सरकार’। वहीं कांग्रेस ने भी आम आदमी पार्टी की तरफ से आई गठबंधन को ठुकराकर दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इससे पता चलता है कि कांग्रेस-बीजेपी दोनों के ही हौसले 2019 लोकसभा चुनाव के लिए बुलंद हैं।


BY : Yogesh




Loading...




Loading...