टेक्नोलॉजी - फ्री में 100 मोबाइल मुफ्त दे रहा Redmi, फिर क्यों लटका है भारतीय ग्राहकों का मुंह?

फ्री में 100 मोबाइल मुफ्त दे रहा Redmi, फिर क्यों लटका है भारतीय ग्राहकों का मुंह?



Posted Date: 10 Mar 2019

1564
View
         

नई दिल्ली। फिलहाल भारतीय मोबाइल बाजार पर लगभग कब्ज़ा कर चुकी मोबाइल कंपनी शाओमी ने हाल ही में भारत में रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो लॉन्च किए। अब कंपनी चीन में इसे लॉन्च करेगी। खबरों की मानें तो माना जा रहा है कि कंपनी चीन में भी मोबाइल का भारतीय वैरिएंट लॉन्च कर सकती है।

शाओमी चीन में मोबाइल लॉन्चिंग से पहले सुर्खियों में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाह रही। इसी के चलते कंपनी ने एक खास ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत मेनलैंड चीन में कंपनी 100 फैंस को Redmi Note 7 Pro दे रही है। ध्यान रहे ये ऑफर भारतीयों के लिए नहीं है।

इस ऑफर के तहत Note 7 Pro को मुफ्त में पाने के लिए फैंस को केवल स्मार्टफोन के अलग-अलग फीचर्स को टेस्ट करना होगा। जैसे स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस कैसी है और कैमरा फीचर्स कैसे हैं।

मुफ्त में मोबाइल पाने के लिए mi यूज़र्स को अपने mi अकाउंट में लॉग इन करना होगा और शाओमी को मैसेज करना होगा और जानकारी देनी होगी कि वे इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेना चाहते हैं। यहां यूज़र्स को अपनी कुछ निजी जानकारियां जैसे- नेम, जेंडर, मोबाइल नंबर, ई-मेल एड्रेस, वीबो अकाउंट यूजर नेम और एमआई अकाउंट यूजर नेम कंपनी के साथ शेयर करना होगा।

यह भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड को ‘Hi’ भेजने से पहले ध्यान दें! कोई तो पढ़ रहा है आपकी Fb मैसेंजर Chats?

यूज़र्स को ये भी जानकारी देनी होगी कि उनके सोशल मीडिया पर कितने फैन्स और कितने फॉलोवर्स हैं। इससे ये माना जा सकता है कि जिसके जितने अधिक फैन्स होंगे उसे ही मोबाइल जीतने का मौका मिल सकता है। बता दें कि भारत में रेडमी नोट 7 प्रो की लॉन्चिंग हो चुकी है, जिसकी बिक्री 13 मार्च से शुरू होगी।

यह भी पढ़ें : पोस्टपेड ग्राहकों को वोडाफोन का तोहफा, इन रिचार्ज पर Zomato Gold की मेंबरशिप मुफ्त

अगर आपको इस मोबाइल को खरीदना है तो आप इसे फ्लिपकार्ट, एमआई की ऑफीशियल वेबसाइट और एमआई होम स्टोर्स से खरीद सकते हैं। इसकी शुरूआती कीमत 13,999 रुपए रखी गई है।


BY : Yogesh




Loading...




Loading...