कारोबार - SBI अपने ग्राहकों को करेगा मालामाल, इस प्रतियोगिता में जीतने वाले को मिलेंगे लाखों रुपए, जानें कैसे

SBI अपने ग्राहकों को करेगा मालामाल, इस प्रतियोगिता में जीतने वाले को मिलेंगे लाखों रुपए, जानें कैसे



Posted Date: 07 Feb 2019

1868
View
         

नई दिल्ली। अगर आपका खाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में है। तो आप कुछ ही मिनटों में लखपति बन सकते हैं। क्योंकि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने कस्टमर्स को एक प्रतियोगिता के जरिए 9 लाख रुपए जीतने का मौका दे रहा है। दरअसल बैंक हैकाथॉन का आयोजन करने जा रहा है। ऐसे में कस्टमर्स इसमें शामिल होकर 9 लाख रुपए तक की राशि जीत सकते हैं। सबसे खास बात तो यह है कि यह राशि कस्टमर को कैश ही दी जाएगी।

जानकारी के मुताबिक कस्टमर इसमें अकेले या फिर अपनी टीम के साथ भाग ले सकते हैं और एक बार में लगभग 5 लाख रुपए की राशि जीत सकते हैं। एक टीम में मात्र चार लोग ही शामिल हो सकते हैं। बैंक द्वारा इस प्रतियोगिता के लिए आवेदन 24 जनवरी 2019 को शुरू हुए थे, और आवेदन की अंतिम  तारीख 7 फरवरी है। इस प्रतियोगिता को बैंक ने SBI-Predict For Bank 2019 नाम दिया है।

इस प्रतियोगिता में दो फेज होंगे। पहले फेज में ऑडिशन होगा और दूसरे फेज में हैकाथॉन होगा। जिसमें बैंक अपने चुनिंदा कस्टमर्स का नाम देगा और आपको उनके बारे में मात्र यह बताना होगा कि कस्टमर लोन डिफॉल्ट करेगा या नहीं। हालांकि इसके लिए आपको मामूली सा अध्ययन करना होगा। इस प्रतियोगात में अगर आपका अनुमान सही निकलता है तो आप 5 लाख रुपए तक जीत सकते हैं। वहीं इसमें दूसरा इनाम 4 लाख रुपए का है।

यह भी पढ़ें : अब इस सरकारी बैंक में होगा बड़ा बदलाव, यह हो सकता है नया नाम

यह प्रतियोगिता 12 फरवरी से 5 मार्च के बीच आयोजित होगी। जिसमें सभी प्रतिभागियों के मॉडल देखने के बाद दो लोगों को विजयी घोषित करेगा। जिन्हें 9 लाख रुपए तक का ईनाम दिया जाएगा। मामूली सा अध्ययन करके बैंक ग्राहक इस प्रतियोगिता में लाखों रुपए जीत सकते हैं।

यह भी पढ़ें : हाईकोर्ट ने ग्राहकों को दी बड़ी राहत, अब इस गड़बड़ी के लिए बैंक होंगे जिम्मेदार, जानिए क्या है नया नियम


BY : Akhilesh Tiwari




Loading...




Loading...