टेक्नोलॉजी - ये है भारत की सबसे सस्ती HD एलईडी टीवी, कीमत 14 हजार से भी कम, जानिए इसके फीचर्स

ये है भारत की सबसे सस्ती HD एलईडी टीवी, कीमत 14 हजार से भी कम, जानिए इसके फीचर्स



Posted Date: 14 Mar 2019

199
View
         

नई दिल्ली। अगर आप भी कम कीमत में बड़ी स्क्रीन वाला टेलीविजन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप के लिए खुशखबरी है। दरअसल, शिंको इंडिया ने भारत में अपना नया एलईडी टीवी SO4A लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे बेहद कम कीमत पर पेश किया है।

टीवी की कीमत और खासियत

शिंको इंडिया की SO4A टीवी की खासियत की बात करें तो इसमें कंपनी ने 39 इंच की एलईडी डिस्प्ले दी है जोकि 4K वीडियो सपोर्ट करती है। ये टीवी 4K प्लेबैक को सपोर्ट करती है। इसका मतलब है कि सॉफ्टवेयर के साथ मीडिया प्लेयर कम रिज़ॉल्यूशन पैनल होने के बाद भी टीवी पर 4K कंटेंट को डाउनस्क्रीन और प्लेबैक कर सकता है। इस टीवी पर आप पबजी और एक्सबॉक्स जैसे गेम भी खेल सकते हैं। इस टीवी की बिक्री अमेजन इंडिया से हो रही है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आपको 13,990 रुपये में यह टीवी मिलेगी।

178 डिग्री व्यूइंड एंगल से लैस है SO4A टीवी

इस एलईडी टीवी में एचडी रिज़ॉल्यूशन (1366 x 768) डिस्प्ले पैनल मिलता है जिसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल मौजूद है। इस टीवी में A+ ग्रेड का डिस्प्ले पैनल है। इसके अलावा इसमें 20W का स्पीकर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में 2 यूएसबी और 2 एचडीएमआई पोर्ट मिलते हैं। इसके अलावा इसमें स्मार्ट सेंसर द्वारा संचालित एनर्जी सेविंग फीचर भी मिलता है।

यह भी पढ़ें.. स्लेटस: यह सोशल नेटवर्किंग ऐप घर बैठे दे रहा कमानें का मौका, जल्द करें इंस्टाल

39 इंच की सबसे सस्ती टीवी

स्मार्ट टीवी में दिए जाने वाले सभी फीचर्स देने के बावजूद कंपनी ने इसमें ब्लूटूथ व वाई-फाई जैसी सुविधाएं नहीं दी हैं। हालांकि आप पेन ड्राइव की मदद से वीडियो देख सकेंगे। टीवी के साथ आपको 1 साल की वारंटी भी मिलेगी। साथ ही आपको बता दें कि यह भारत में बिकने वाला 39 इंच का सबसे सस्ता एलईडी टीवी है।

यह भी पढे़ं.. म्यूजिक लवर्स के लिए खुशखबरी, You Tube ने भारत में लांच की अपनी म्यूजिक सर्विस


BY : shashank pandey




Loading...




Loading...