राष्ट्रीय - जम्मू-कश्मीर : अगवा पुलिसकर्मियों के परिजनों को आतंकियों ने छोड़ा, पुलिस वालों को दी ये धमकी

जम्मू-कश्मीर : अगवा पुलिसकर्मियों के परिजनों को आतंकियों ने छोड़ा, पुलिस वालों को दी ये धमकी



Posted Date: 01 Sep 2018

24
View
         

जम्मू। आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के अगवा किए हुए परिजनों को छोड़ दिया है। आतंकियों ने धमकी देते हुए कहा है कि सभी पुलिस वाले अपने पद से इस्तीफा दे दें, वरना आगे से रहम नहीं करेंगे। घाटी में सेना के साथ मिलकर पुलिस वालों के द्वारा आतंकियों के खिलाफ की गई कार्रवाई से आतंकी बौखलाए हुए हैं। जिसके चलते उन्होंने पुलिसकर्मियों के परिजनों को अगवा कर लिया था। आतंकी इस तरह से पुलिस वालों के दिलों में अपना खौफ कायम करना चाहते हैं।

कश्मीर में हिजबुल के ऑपरेशन चीफ रियाज नायकू ने किया ट्वीट

घाटी में पुलिसकर्मियों के परिजनों को अगवा करने के मामले में कश्मीर में हिजबुल के ऑपरेशन चीफ रियाज नायकू ने ट्वीट किया है। रियाज ने अपने ट्वीट में लिखा कि पुलिस ने हमको मजबूर किया है यह सब करने के लिए, अब कान के बदले कान, मकान के बदले मकान, घर वालों के बदले घर वाले, अब किसी के लिए माफी नहीं, जिसको अपनी जान प्यारी है चुपचाप नौकरी छोड़ दे वरना मौत के लिए तैयार रहो। रियाज ने अपने ट्वीट में सीधे तौर पर इन अपहरणों की जम्मेदारी ली है।

यह भी पढ़ें : कश्मीर की पहली महिला मुस्लिम पायलट बनी इरम हबीब

इस साल आतंकी अब तक 27 पुलिसवालों को निशाना बना चुके हैं। जबकि 2017 में 30 पुलिसवाले शहीद हुए थे और 2016 में 17 पुलिसवाले शहीद हुए।

घाटी में इस तरह की घटनाओं के बाद राजनीतिक दल भी सक्रिय हो गए हैं। मामले पर बयान देते हुए पीडीपी के प्रवक्ता ने कहा कि जो भी हो रहा है वह गलत है, किसी को भी किसी के परिवार पर हमला नहीं करना चाहिए। पीडीपी के अलावा, पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी ट्वीट कर इन घटनाओं की निंदा की।

यह भी पढ़ें : जैन मुनि तरुण सागर का हुआ निधन, समर्थकों में दुख की लहर


BY : INDRESH YADAV


Loading...





Loading...
Loading...