टेक्नोलॉजी - 32MP सेल्फी कैमरा वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन पेश करेगी Vivo, लांच डेट फिक्स

32MP सेल्फी कैमरा वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन पेश करेगी Vivo, लांच डेट फिक्स



Posted Date: 08 Feb 2019

3469
View
         

वीवो मोबाइल कंपनी इन दिनों अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo V15 Pro को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। उम्मीद है कि कंपनी अपने इस शानदार हैंडसेट को 20 फरवरी को भारत में लांच करेगी। हालांकि लांच से पहले ही इस हैंडसेट से जुड़ी कई जानकारियां लीक हुई है। अब ताजा मामले में Vivo V15 Pro का आधिकारिक टीज़र वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो से इशारा मिलता है कि कंपनी ने हैंडसेट में ख़ास सेल्फी के दीवानों के लिए 32MP के पॉप-अप सेल्फी कैमरे का इस्तेमाल किया है। वहीं बैक में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस से लैस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही जारी टीजर में स्मार्टफोन की ब्लू कलर इमेज दिखाई गई है। फोन ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आता है।

खबरों के मुताबिक़ 18 सेकेंड के वीडियो टीज़र से Vivo V15 Pro नाम की पुष्टि हो गई है। इस वीडियो टीज़र में कंपनी के ब्रांड एंबेसेडर आमिर खान भी नज़र आ रहे हैं। इसमें बॉलीवुड स्टार आमिर खान को इस वीवो हैंडसेट को इस्तेमाल करते दिखाया गया है। खासकर फ्रंट और रियर कैमरे को। वीडियो में एआई सपोर्ट का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिखाया गया है।

आधिकारिक टीज़र से यह भी पता चला है कि Vivo V15 Pro में ग्रेडिएंट बैक पैनल होगा। इसका एक ब्लू रंग वेरिएंट भी होगा। साथ में इस फोन के अन्य कलर वेरिएंट भी पेश किए जाने तय हैं।

बता दें कि Vivo अपने अगले वीवो वी15 प्रो स्मार्टफोन से 20 फरवरी को पर्दा उठाएगी। नया फोन बीते साल 25,990 रुपये वाले Vivo V11 Pro का अपग्रेड होगा।

यह भी पढ़ें : Vodafone का नया प्लान करेगा पूरे साल के लिए टेंशन फ्री, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा 547.5GB डाटा

यह तो पहले से पता है कि Vivo V15 Pro में पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगा। लेकिन नए टीज़र वीडियो से यह भी साफ हो गया है कि यह दुनिया का पहला 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाला फोन होगा। याद रहे कि Vivo Nexपॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आने वाला कंपनी का पहला था। इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें : आज दस्तक देंगे Moto G7 सीरीज़ के ये शानदार स्मार्टफोन, कीमत के साथ स्पेसिफिकेशन पर डालें एक नज़र


BY : Ankit Rastogi




Loading...




Loading...